November 28, 2021

about us

नमो नमः
संस्कार सम्पन्न सूरत, गुजरात, भारत से गत 10 वर्षों से प्रकाशित भारत का सबसे बड़ा अभिनव दैनिक संस्कृत समाचारपत्र “विश्वस्य वृत्तान्तः” देववाणी संस्कृत का भारत वर्ष सहित सम्पूर्ण विश्व में प्रचार-प्रसार के लिए प्रयासरत है। प्रिन्ट कॉपी के साथ आधुनिक क्लेवरों को संजोते हुए वेबसाईट एवं मोबाईल एप के द्वारा ई-कॉपी भी प्रकाशित होता है। इसी क्रम में आप अभी आधुनिक भारत का एकमात्र संस्कृत समाचार पोर्टल पर हैं।
हमारे वेबसाईट www.vishvasyavrutantam.com पर वर्तमान में 60000 से ज्यादा विझीटर एवं 13250 से अधिक उपभोक्तां है जो नित्य संस्कृत समाचारपत्र का लाभ उठा रहे है।
हम भारतीय संस्कृति एवं सभ्यता के परिचायक संस्कृत भाषा का व्यापक रूप से प्रचार-प्रसार के लिए एवं भारत सरकार प्रायोजित डिजीटल इण्डिया में अपना योगदान देने हेतु वेबसाईट, एप, यु-ट्यूब, फेसबुक, इन्स्टाग्राम, ट्वीटर, टेलीग्राम, व्हॉट्सएप इत्यादि सोश्यल मीडिया के माध्यम से जन-जन तक संस्कृत पहूँचाने के लिए तत्पर है। इन माध्यमों से हम दैनिक संस्कृत समाचारपत्र एवं अन्य सांस्कृतिक एवं सामाजिक गतिविधियों को देववाणी संस्कृत में प्रसारित करने के लिए सर्वदा प्रयत्नशील हैं। अतः संस्कृत के व्यापक प्रचार-प्रसार के लिए आप सभी संस्कृत प्रेमी, राष्ट्रप्रेमी बंधुओं से सहायता एवं सहकार की अपेक्षा रखते है।
आप सभी समाचारपत्र से जुड़े, सदस्यता ग्रहण करें एवं नित्य संस्कृत का लाभ उठाएं एवं संस्कृत प्रचार-प्रसार के हमारे इस ज्ञानयज्ञ में हमारे सहभागी बनें और भारतीय संस्कृति के परिचायक देववाणी संस्कृत के उत्थान में अपना अमुल्य योगदान करें।
सधन्यवाद।

Copyright © 2021 | Newsphere by AF themes.
error: Content is protected !!